Samsung Fab Grab Fest में मिल रहा है 'बाय मोर, सेव मोर' ऑफर, इसका फायदा लेने के लिए आपके दोस्त आपकी कर सकते हैं मदद!

 दिग्गज टेक ब्रांड Samsung ने साल की अपनी सबसे बड़ी सेल - Fab Grab Fest का एलान कर दिया है। सेल के दौरान बैंक कैशबैक अपग्रेड बोनस और एक्सीडेंटल व लिक्विड डैमेज प्रोटेक्शन जैसे ऑफर दिए जा रहे हैं। इसके साथ ही कंपनी की वेबसाइट samsung.com और शॉप ऐप के पर Samsung एश्योर्ड बायबैक वेलकम वाउचर और बाय मोर सेव मोर ऑफर का भी बेनिफिट मिल रहा है।

अपने आधुनिक और लेटेस्ट इलेक्ट्रॉनिक्स से युवाओं का ध्यान अपनी ओर खींचने वाला लीडिंग इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड Samsung साल की अपनी सबसे बड़ी सेल - 'Fab Grab Fest' के लॉन्च की घोषणा करते हुए बेहद उत्साहित है। इसलिए तैयार हो जाइए Samsung के अलग-अलग प्रोडक्ट्स पर मिलने वाले शानदार ऑफर्स और कैशबैक डील्स के लिए।

इस इवेंट में कस्टमर्स को न केवल बैंक कैशबैक, अपग्रेड बोनस और एक्सीडेंटल व लिक्विड डैमेज प्रोटेक्शन जैसे महत्वपूर्ण ऑफर का लाभ मिलेगा, बल्कि samsung.com और शॉप ऐप के अनूठे प्लेटफॉर्म जैसे Samsung एश्योर्ड बायबैक, वेलकम वाउचर और 'बाय मोर, सेव मोर' ऑफर का भी फायदा मिलेगा। बता दें कि samsung.com के 'बाय मोर, सेव मोर' के तहत दो या अधिक उत्पाद खरीदने पर कुल खरीद पर 5% की छूट मिलेगी।





इसका मतलब यह है कि आप जितनी ज्यादा खरीदारी करेंगे, उतनी ही ज्यादा बचत कर पाएंगे। उदाहरण के लिए, यदि आप Samsung Galaxy S24 Ultra खरीदना चाहते हैं और आपका दोस्त Galaxy Fit3 लेना चाहता है, तो Galaxy Fit3 को कार्ट में एड कर लें और बिना किसी अतिरिक्त लागत के इस स्मार्टवॉच को प्राप्त करें। यह चीज Samsung ब्रांड को पसंद करने वाले यूजर्स के लिए बेस्ट ऑफर है।

'Fab Grab Fest' Samsung प्रोडक्ट्स के बेस्ट सिलेक्शन और बेस्ट डील्स के लिए एक सही डेस्टिनेशन है। इन बेहतरीन ऑफर्स के साथ अब यह देखने वाली बात है कि आपके दोस्त के पास औन सा बैंक कार्ड है। स्टॉक खत्म होने से पहले इन शानदार प्रोडक्ट्स को खरीदने के लिए टीम बनाएं।

Samsung Fab Grab Fest के दौरान आपको किस तरह का फायदा मिलेगा

फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर जबरदस्त छूट

Galaxy S24 सीरीज की शुरुआत कीमत ₹66,999* है। ये स्मार्टफोन Galaxy AI मैजिक से लैस है, जैसे सर्किल टू सर्च, नोट असिस्ट, लाइव ट्रांसलेट और चैट असिस्ट। टाइटेनियम एक्सटीरियर और कॉर्निंग गोरिल्ला प्रोटेक्शन के साथ आना वाला यह स्मार्टफोन पानी और धूल का सामना कर सकता है। यह चीज आपको मानसिक शांति प्रदान करेगा। मल्टी-टास्किंग के लिए यह स्मार्टफोन S Pen और कम रोशनी में शानदार तस्वीरें लेने के लिए नाइटोग्राफी के साथ आता है।

Galaxy S23 सीरीज में Galaxy AI दिया गया है। ₹46999* से शुरू होने वाली कीमत पर आपको नाइटोग्राफी जैसे फीचर मिलते हैं, जो आपको कम रोशनी में अद्भुत तस्वीरें और वीडियो लेने की सुविधा करता है। वहीं, Galaxy S23FE बेहतरीन प्राइस ₹35999* से शुरू है, जो 50MP वाइड एंगल कैमरा के साथ आता है, जिसके साथ आप जीवन के महत्वपूर्ण क्षणों को कैप्चर कर सकते हैं।

उसी तरह, Samsung ए-सीरीज एक बेहतरीन स्मार्टफोन है, जिसमें नाइटोग्राफी, एक बड़ा पिक्सेल सेंसर और एक स्लीक मेटल फ्रेम है, जिसकी शुरुआती कीमत ₹16499* है। जबकि एम-सीरीज में स्मूथ परफॉर्मेंस के लिए स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, sAmoled+ 120Hz डिस्प्ले और 45W फास्ट चार्जिंग दिया गया है, जिसकी शुरुआती कीमत ₹8999* है। वैसे क्या आप Galaxy Z Fold5 को भूल सकते हैं, जो अब तक का सबसे हल्का और कॉम्पैक्ट स्मार्टफोन है, जिसमें एक इमर्सिव 19.21 सेमी (7.6") मेन डिस्प्ले और पावरफुल स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर है। इसके अलावा आप Galaxy Z Flip5 के साथ भविष्य की ओर देख सकते हैं। इसका कस्टमाइजेबल फ्लेक्स विंडो और इनोवेटिव फ्लेक्स कैमरा आपको शानदार यूजर्स एक्सपीरियंस देगा।

Galaxy Book4 सीरीज और गैलेक्सी टैब के साथ प्रोडक्टिविटी को बढ़ाएं

Fab Grab Fest में ₹ 60990* से शुरू होने वाले Galaxy Book4 Pro 360 में लेटेस्ट इंटेल कोर अल्ट्रा AI-पावर्ड प्रोसेसर और डायनेमिक एमोलेड 2X डिस्प्ले है। S Pen के साथ आने वाले इस टैबलेट के माध्यम से आपनी क्रिएटिविटी और प्रोडक्टिविटी को बढ़ाएं। अगर आप Galaxy Book4 Pro 360 बुक करते हैं तो आप 24 महीने की नो-कॉस्ट EMI का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा 90Hz रिफ्रेश रेट और 2304 x 1440 रिजॉल्यूशन के साथ आने वाला Galaxy Tab S9 FE भी एक अच्छा टैबलेट है, जिसका 27.70cm (10.9") डिस्प्ले बेहतरीन क्लियरिटी प्रदान करता है। इसे आप ₹24,999* की शुरुआती कीमत में प्राप्त कर सकते हैं। इसके साथ S Pen बिल्कुल फ्री मिलेगा। यह 24 महीने की नो-कॉस्ट EMI के साथ उपलब्ध है।

Samsung Smart TV के साथ शानदार एंटरटेनमेंट

Samsung Smart TV के साथ आप एंटरटेनमेंट का भरपूर मजा ले सकते हैं, जिसकी शुरुआती कीमत ₹21591* है! Samsung NeoQLED टीवी में क्वांटम मैट्रिक्स तकनीक है, जो इमर्सिव व्यूइंग के लिए जाना जाता है, जिसके जरिए आप IPL मैचों और वेब सीरीज का अच्छे से एक्सपीरियंस कर सकते हैं। बता दें कि OLED टीवी बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी और स्मार्ट थिंग्स जैसे स्मार्ट फीचर्स देता है, जो गेमिंग के लिए आदर्श है। यह सब एक आकर्षक डिजाइन के साथ आते हैं जो आपके कमरे को भी खूबसूरत बनाएंगे।

स्टाइल में बेहतर Samsung के रेफ्रिजरेटर ठंडक प्रदान करे

Samsung Fab Grab Fest में Samsung रेफ्रिजरेटर आपको ₹13940* की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होगा। 236 लीटर कन्वर्टिबल फ्रीजर डबल डोर वाले इस रेफ्रिजरेटर के कंप्रेसर पर 20 साल की वारंटी मिलती है। यह स्टेबलाइजर फ्री ऑपरेशन के साथ आता है जो बिजली की खपत को कम करता है। ऑल-अराउंड कूलिंग और कन्वर्टिबल फ्रीजर के साथ, यह रेफ्रिजरेटर उन लोगों के लिए एक बेहतर विकल्प है जो बजट-फ्रेंडली और भरोसेमंद मॉडल की तलाश में हैं। आप अपने परिवार को देखते हुए इसमें 236 लीटर से लेकर 583 लीटर तक के सैमसंग रेफ्रिजरेटर की खरीदारी कर सकते हैं।

AI कंट्रोल और Wi-Fi! से कपड़े धोना हुआ आसान!

Samsung अपने शानदार वॉशिंग मशीन के लिए भी जाना जाता है, जिसकी शुरुआती कीमत ₹9090* है। AI और वाई-फाई कंट्रोल के साथ आने वाला यह वॉशिंग मशीन आपकी सुविधा को देखते हुए लॉंडरी साइकिल प्रदान करता है। साथ ही, इसका पावरफुल क्लीनिंग परफॉर्मेंस आपके कपड़ों को फ्रेश और वाइब्रेंट बनाता है।

कुछ ही समय में अपने पसंदीदा व्यंजन तैयार करें

Samsung के माइक्रोवेव ओवन के साथ अपने पसंदीदा व्यंजनों का आनंद लें। कर्ड एनी टाइम, वाइड ग्रिल, स्लिम फ्राई और तंदूर टेक्नोलॉजी जैसी सुविधाओं के साथ खाना बनाना बहुत आसान हो जाएगा। इस माइक्रोवेव की शुरुआती कीमत ₹7490* है।

सैमसंग की इस सीजन की सबसे बड़ी सेल के शानदार डील्स को नीचे देखें। यह डील्स ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही माध्यमों पर उपलब्ध है।

Fab Grab Fest  12 मई की मध्यरात्रि को समाप्त हो रहा है। तो अभी samsung.com और शॉप ऐप पर जाएं और खरीदारी करें!

Post a Comment

0 Comments

Youtube Channel Image
JobWaleBaba Subscribe To watch more Sarkari Job
Subscribe