बिना नंबर सेव किए कैसे करें WhatsApp पर चैट, क्या आप जानते हैं ये सीक्रेट ट्रिक

वॉट्सऐप का इस्तेमाल हर किसी यूजर के लिए बेहद आसान बन चुका है। वॉट्सऐप से जुड़ी ट्रिक्स हर स्मार्टफोन यूजर के काम आ ही जाती हैं। अगर आप भी उन वॉट्सऐप यूजर्स में से हैं जो अभी तक वॉट्सऐप पर चैटिंग के लिए हर बार लोगों का नंबर कॉन्टैक्ट में सेव कर रहे हैं तो अब ऐसा करना बंद कर सकते हैं।

Join Us On Social Media

Join Telegram GroupClick Here
Join YouTube Click Here
Join FacebookClick Here
Join WhatsApp GroupClick Here

 मेटा के पॉपुलर चैटिंग ऐप वॉट्सऐप का इस्तेमाल करोड़ों लोग करते हैं। स्मार्टफोन यूजर के लिए फोन में मौजूद यह ऐप उनकी रोजमर्रा की जिंदगी से जुड़ा है। बहुत से यूजर्स के ऑफिस ग्रुप भी वॉट्सऐप पर मौजूद होते हैं। ऐसे में वॉट्सऐप का इस्तेमाल हर किसी यूजर के लिए बेहद आसान बन चुका है। वॉट्सऐप से जुड़ी ट्रिक्स हर स्मार्टफोन यूजर के काम आ ही जाती हैं। अगर आप भी उन वॉट्सऐप यूजर्स में से हैं जो अभी तक वॉट्सऐप पर चैटिंग के लिए हर बार लोगों का नंबर कॉन्टैक्ट में सेव कर रहे हैं तो अब ऐसा करना बंद कर सकते हैं। आपको हर बार छोटी-छोटी कनवर्सेशन के लिए फोन में नए कॉन्टैक्ट का नंबर सेव करने की जरूरत नहीं है। आप एक छोटी-सी ट्रिक ट्राई कर सकते हैं।

बिना नंबर सेव किए वॉट्सऐप पर चैटिंग

अगर आप किसी नंबर को अपने कॉन्टैक्ट लिस्ट में ऐड नहीं करना चाहते हैं तो इस नंबर को कॉपी कर खुद को सेंड कर सकते हैं। खुद को सेंड करने के साथ ही नंबर अगर वॉट्सऐप के साथ एक्टिव होगा तो आप आराम से बिना नंबर सेव किए चैटिंग शुरू कर सकते हैं।

Post a Comment

0 Comments

Youtube Channel Image
JobWaleBaba Subscribe To watch more Sarkari Job
Subscribe