5 स्टार रेटिंग के साथ आते हैं ये धाकड़ AC, कीमत भी है कम और बिजली भी बचाते हैं सबसे ज्यादा

AC with Best Energy Saving Rating: एयर कंडीशनर बिजली बहुत खाते हैं लेकिन इन एयर कंडीशनर्स के साथ यही समस्या आपको नहीं झेलनी पड़ेगी क्योंकि इनकी एनर्जी सेविंग रेटिंग सबसे ज्यादा है.



Energy Saving AC: एयर कंडीशनर गर्मियों के मौसम में सबसे ज्यादा इस्तेमाल होते हैं और खासतौर से उमस भरी गर्मी के दौरान, दरअसल इस दौरान गर्मी झेल पाना काफी मुश्किल हो जाता है और आम कूलर पंखे काम नहीं करते हैं. ऐसे में सिर्फ एयरकंडीशनर चला कर ही आप को गर्मी से राहत मिलती है लेकिन जब इन्हें दिन में 5 से 8 घंटे तक चलाया जाता है तो बिजली के बिल में काफी बढ़ोतरी हो जाती है जो आपके मंथली बजट को बिगाड़ सकती है. गर्मी में आपको घर को ठंडा भी रखना है और बिजली का बिल भी कम रखना है ऐसा एक साथ कर पाना संभव नहीं हो पाता है ऐसे में आज हम आपके लिए ऐसे एयर कंडीशनर लेकर आए हैं जो सबसे ज्यादा बिजली बचाते हैं और इन्हें खरीदना भी काफी किफायती रहता है.

Voltas 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC - White (185V Vectra Elegant (4503452), Copper Condenser)

इस एयर कंडीशनर की कीमत 42,980 रुपये है. इस एयर कंडीशनर में ग्राहकों को फाइव स्टार रेटिंग तो मिल ही जाती है साथ ही साथ इसमें ऑटो रीस्टार्ट का फीचर भी मिलता है वहीं इसमें स्लीप मॉड भी दिया जाता है जिसकी बदौलत तापमान अपने आप ही एडजस्ट हो जाता है.


Whirlpool Convertible 4-in-1 Cooling 2023 Model 1.5 Ton 5 Star Split Inverter 6th Sense Technology AC

ग्राहक इस एयर कंडीशनर को 36,490 रुपये में खरीद कर अपने घर ले जा सकते हैं. इस एयर कंडीशनर में ग्राहकों को फाइव स्टार एनर्जी सेविंग रेटिंग तो मिलती ही है साथ ही साथ इसमें ऑटो रीस्टार्ट फंक्शन मिल जाता है, वहीं कॉपर कॉलिंग के साथ स्लीप मॉड भी दिया जाता है.

Lloyd 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC - White (GLS18I5FWBEV, Copper Condenser)

यह एयर कंडीशनर 5 स्टार एनर्जी सेविंग रेटिंग के साथ आता है वही इसमें ग्राहकों को कई सारी खासियत है भी देखने को मिल जाती हैं जिनमें फिल्टर क्लीनिंग इंडिकेशन के साथ ही टर्बो कॉलिंग का ऑप्शन और स्मार्ट 4 वे स्विंग भी शामिल है. यह एयर कंडीशनर स्लीप मॉड और कॉपर कॉलिंग के साथ ऑटो रीस्टार्ट भी ऑफर करता है. ग्राहक इसे 26,999 रुपये में खरीद सकते हैं.

Godrej 1.5 Ton 5 Star Split Inverter Convertible 5-in-1 Cooling With Anti-Virus Protection AC

इस एयर कंडीशनर की कीमत 39,490 है, ये 5 स्टार एनर्जी सेविंग रेटिंग के साथ आता है, साथ ही साथ इसमें कई खूबियां मिलती हैं जिनमें 5 स्टार एनर्जी सेविंग रेटिंग तो शामिल होती ही है वहीं इसमें ऑटो रिस्टार्ट का फीचर भी मिल जाता है, इतना ही नहीं इसमें ग्राहकों को कॉपर कूलिंग भी मिल जाती है.

Post a Comment

0 Comments

Youtube Channel Image
JobWaleBaba Subscribe To watch more Sarkari Job
Subscribe