X News: सोशल मीडिया पर क्यों छाया 'ई और वाई' के बीच में देखें मीम, क्या है इसकी डिटेल

 

एक्स (ट्विटर) पर अक्सर कई तरह के मीम आते रहते हैं। ऐसे में इन दिनों एक खास तरह का मीम ट्रेंड हो रहा है। इस मीम में कहा जा रहा है कि कीबोर्ड में ई और वाई के बीच में देखें।


सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (ट्विटर) पर अक्सर कई तरह के मीम चलते रहते हैं। ऐसे में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक खास मीम ट्रेंड में बना हुआ है। एक्स पर मीम में बताया जा रहा है कि कीबोर्ड में ई और वाई के बीच में देखें। आइए जानते हैं कि एक्स पर इस तरह का मीाम आखिर क्यों ट्रेंड हुआ।




क्या है कीबोर्ड के बीच में देखने वाला मीम

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोशल मीडिया पर इस तरह के मीम में दो अक्षरों के बीच में देखने के लिए कहा जाता है। ऐसा दावा किया जाता है कि इन दो कीबोर्ड के बीच में जो दो अक्षर दिखाई देंगे, उनका कुछ खास मतलब होगा। ऐसे में यूजर्स इनका मतलब देखने के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। हालांकि, एक्स पर चल रहा ये ट्रेंड काफी पुराना है। 

काफी पुराना है इस तरह का मीम का चलन

कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर इस तरह का ट्रेंड साल 2021 से शुरू हुआ था। इस ट्रेंड में बताया गया था कि कीबोर्ड में टी और ओ के बीच में देखें। अगर आप टी और ओ के बीच में देखेंगे तो आपको वाई, यू और आई नजर आएगा। ये एनिमिटेड सीरीज के कैरेक्टर के नाम है। इसकी तरह ही एक और ट्रेंड काफी चर्चा में रहा था, जिसमें कहा जा रहा था कि कीबोर्ड के एच और एल के बीच में देखों। अगर आप कीबोर्ड के एच और एल के बीच में देखेंगे तो आपको जे और के अक्षर नजर आएंगे। इनका मतलब है जस्ट किडिंग। 

दिल्ली पुलिस ने किया पोस्ट

एक्स पर इस तरह के मीम ट्रेंड होते ही दिल्ली पुलिस ने भी एक पोस्ट के जरिए इस ट्रेंड में भाग लिया। दिल्ली पुलिस ने एक्स पोस्ट में कहा कि अगर आप ड्राइविंग के दौरान कीबोर्ड में क्यू और आर के बीच में देखेंगे तो हम आपको चालान के साथ मिलेंगे।


Post a Comment

0 Comments

Youtube Channel Image
JobWaleBaba Subscribe To watch more Sarkari Job
Subscribe