PM Modi Bihar Visit: प्रधानमंत्री मोदी बिहार में बिताएंगे 24 घंटे, 12 मई को पटना में होगा रोड शो

 PM Modi Bihar Visit बिहार में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का यह पहला मौका होगा जहां वह अपने किसी प्रत्याशी के लिए रोड शो करते हुए सड़कों पर नजर आएंगे। दूसरे दिन यानी 13 मई को हाजीपुर वैशाली मुजफ्फरपुर एवं सारण में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसमें वैशाली एवं मुजफ्फरपुर संसदीय क्षेत्र के लिए पताही हवाई अड्डा मैदान में प्रधानमंत्री की संयुक्त सभा होगी।

लोकसभा चुनाव 2024 के प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक बार फिर बिहार आ रहे हैं। अबकी बार अहम यह होगा कि बिहार में 24 घंटे रहेंगे भी। पहले दिन पटना में प्रधानमंत्री 12 मई को रोड शो करेंगे। इस रोड शो के दौरान प्रधानमंत्री भाजपा प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद एवं रामकृपाल यादव के लिए वोट मांगेंगे।

बता दें कि बिहार में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का यह पहला मौका होगा, जहां वह अपने किसी प्रत्याशी के लिए रोड शो करते हुए सड़कों पर नजर आएंगे। दूसरे दिन यानी 13 मई को हाजीपुर, वैशाली, मुजफ्फरपुर एवं सारण में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसमें वैशाली एवं मुजफ्फरपुर संसदीय क्षेत्र के लिए पताही हवाई अड्डा मैदान में प्रधानमंत्री की संयुक्त सभा होगी।

पटना में पीएम मोदी के रोड शो का रूट प्लान

अभी तक तय कार्यक्रम के अनुसार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का रोड शो आयकर गोलंबर से डाक बंगला चौराहा होते हुए कदम कुआं में संपन्न होगा। इस बीच उनका काफिला जेपी गोलंबर बाकरगंज होते हुए ठाकुरबाड़ी की तरफ से गुजरेगा। हालांकि अभी रोड शो के रूट मैप में बदलाव की संभावना है।

हाजीपुर, छपरा एवं मुजफ्फरपुर में जनसभा

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वागत को लेकर राजधानी पटना में व्यापक तैयारी शुरू हो गई है। 12 एवं 13 मई को प्रधानमंत्री पटना में ही रहेंगे। 12 मई को उनका रोड शो होना है। इसके बाद वह 12 मई को रात्रि विश्राम पटना में करेंगे।

अगले दिन सुबह यानी 13 मई को प्रधानमंत्री हाजीपुर, मुजफ्फरपुर, सारण संसदीय क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करेंगे। यहां वह हाजीपुर में चिराग पासवान के लिए, मुजफ्फरपुर के पताही में वीणा देवी एवं राज भूषण चौधरी के लिए और सारण में राजीव प्रताप रूडी को विजयी बनाने की अपील करेंगे।


Post a Comment

0 Comments

Youtube Channel Image
JobWaleBaba Subscribe To watch more Sarkari Job
Subscribe