तेज प्रताप के ससुर ने अब लालू की बेटी के खिलाफ खोला मोर्चा, ऐसे ले रहे अपमान का बदला; रिश्ते में और बढ़ेगी खटास

 Bihar Political News सारण लोकसभा सीट पर राजद प्रत्याशी रोहिणी आचार्य की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। दरअसल तेज प्रताप यादव के ससुर ने रोहिणी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। चंद्रिका राय ने भाजपा प्रत्याशी राजीव प्रताप रुडी को सपोर्ट कर दिया है। बता दें कि चंद्रिका राय भी सारण सीट से राजद के टिकट पर चुनाव लड़ चुके हैं।

Bihar Politics In Hindi लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी राजीव प्रताप रुडी को जीताने के लिए परसा विधान सभा क्षेत्र अंतर्गत दरियापुर स्थित पूर्व मंत्री चंद्रिका राय के आवास पर परसा विधान सभा क्षेत्र के एनडीए कार्यकर्ताओं का एक दिवसीय सम्मेलन कार्यक्रम का आयोजित किया गया।

सांसद राजीव प्रताप रुडी ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद (Lalu Yadav) पर तंज कसते हुए कहा कि लालूजी परिवारवाद में डूबे है। इन्हें देश के और लोगो की चिंता नहीं है। जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पूरे देश के विकास की चिंता रहती है। आज देश उनके नेतृत्व में विश्व में अग्रसर है।

चंद्रिका राय ने लोगों से की ये अपील

उन्होंने लोगों से प्रधानमंत्री के हाथो को मजबूत करने के लिए सारण से राजीव प्रताप रुड़ी को अपना मत देकर जीत सुनिश्चित कराने की अपील की। वही जदयू के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री चंद्रिका राय ने भी भाजपा प्रत्याशी राजीव प्रताप रुडी को बड़े अंतर से जीत दिलाने की अपील की।

बता दें कि चंद्रिका राय लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) के ससुर हैं। वह लालू की बड़ी बहु ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के पिता हैं। जिन्होंने लालू परिवार पर घर से निकालने का आरोप लगाया था। इसके बाद, उनके पिता का ऐसा रुख देखने को मिला है।  

मौके पर पूर्व जिलापार्षद नंद किशोर राय, हरिभजन सिंह, प्रो विमल प्रसाद, भाजपा नेता राकेश सिंह, अर्जुन सिंह, नागेंद्र सिंह, मनु गिरी, मुखिया अवधेश राय, लोजपा जिला अध्यक्ष दीपक सिंह आदि मौजूद थे।\


Post a Comment

0 Comments

Youtube Channel Image
JobWaleBaba Subscribe To watch more Sarkari Job
Subscribe